दावा पंजीकरण करें

एक अप्रत्याशित घटना के समय जब आपको अनावश्यक देरी और लंबे समय तक चलने वाली प्रक्रियाओं से बोझ किए बिना तत्काल सहायता और समर्थन की आवश्यकता होती है, तो हम आपके दावे के पंजीकरण विकल्पों के माध्यम से चीजों को असीम रूप से आसान बनाने के लिए आपकी सेवा में हैं। आपको केवल 24x7 कॉल सेंटर पर कॉल करने की ज़रूरत है या बस अपने नजदीकी आईएफएफसीओ टोकियो शाखा में चले जाएं और हम बाकी की देखभाल करेंगे। आप हमारी वेबसाइट के माध्यम से हमें एक एसएमएस भी भेज सकते हैं या अपना दावे ऑनलाइन रजिस्टर कर सकते हैं।

दावा विभिन्न साधनों के माध्यम से सूचित किया जा सकता है.

हमारे अनुभवी दावे सेवा प्रतिनिधि (सीएसआर) आपके लिए दावा सूचना की प्रक्रिया को तेज़ और आसान बनाएंगे.कृपया हमें नीचे दिए नंबरों पर 365 दिन कभी भी निःसंकोच कॉल करें.

टोल्ड नं. 1800-103-549 9, 0124- 428549 9

यदि आप अपने दावे को व्यक्तिगत रूप से सूचित करना चाहते हैं, कृपया अपनी पॉलिसी जारी करने वाली शाखा पर सोम - शुक्र के बीच सुबच 9:30 से शाम 06:00 (राष्ट्रीय अवकाश के लिए छोड़कर) तक निःसंकोच आ सकते हैं| हमारी शाखा स्थान की जानकारी के लिए कृपया हमारा शाखा लोकेटर देखें.

कृपया 56161 पर "CLAIM" एसएमएस करें और हमारे दावा प्रतिनिधियों में से एक 4 कार्य घंटों में अंदर आपसे संपर्क करेगा.
* नोट: कृपया कॉल के समय हानि विवरण, कारण, कार्यशाला / अस्पताल के विवरण आदि से संबंधित सभी विवरण प्राप्त करें.


Download Motor Policy

Feedback